जीटीटीसीआई ने भारत-फिजी फोरम के शानदार सांस्कृतिक संध्या और जादू शो के साथ किया उद्घाटन समारोह का आयोजन

भारत और फिजी के बीच व्यापार और पर्यटन को बढ़ावा, संबंधों में दिख रही है उम्मीदवारी

0 51

नई दिल्ली, 21 अक्टूबर। ग्लोबल ट्रेड एंड टेक्नोलॉजी कॉउंसिल (भारत) – जीटीटीसीआई ने 19 अक्टूबर, 2023 को एक ऐतिहासिक अवसर का आयोजन किया, जिसमें फिजी के उच्चायुक्त महोदय श्री कमलेश शशि प्रकाश ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

उस अवसर को एक आकर्षक सांस्कृतिक सांगीतिक संध्या और एक मोहक जादू शो के साथ मनाया गया, जिसमें कुशल फिजी कलाकार भारतीय कलाकारों के साथ उपस्थित थे।

सम्मानित राजनयिकों और कलाकारों ने एकता का प्रदर्शन किया
जबकि उल्लासपूर्ण माहौल में, विदेश मंत्रालय के प्रमुख अधिकारियों के साथ-साथ सुरीनाम के राजदूत श्री अरुंकुमार हार्डिएन और गुयाना के दूतावास के चार्ज ड’अफेयर्स, और बांग्लादेश के दूतावास से एक विदूषक ने इस समारोह को समृद्ध करने के महत्व को उजागर किया।

महान व्यक्तियों ने अपने योगदानों की पहचान की
जीटीटीसीआई के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. गौरव गुप्ता और उनके साथ ही उनके एशिया फिजी फोरम के अध्यक्ष श्री अंकुर खंडेलवाल, ने स्थापना प्रमाणपत्र पर हस्ताक्षर किए, जिससे भारत और फिजी के बीच दीर्घकालिक साझेदारी को मजबूती से बढ़ावा दिया गया।

डॉ. संदीप मारवाह और निशि सिंह जैसे प्रतिष्ठित व्यक्तियों ने भी अपनी अनुपस्थिति से इस घटना को और भी शानदार बनाया। उनके भाषण में उन्होंने दो राष्ट्रों के बीच उम्मीदवार साझेदारी को जोर दिया और जीटीटीसीआई को द्विपक्षीय संबंधों को बढ़ावा देने के लिए उसके अविचल प्रयासों की प्रशंसा की।

भारत-फिजी फोरम के शुभारंभ से जीटीटीसीआई की अड़चनीय प्रतिबद्धता की गवाही है, जो भारत और फिजी के बीच सांस्कृतिक विनिमय को प्रोत्साहित करने और व्यापार संबंधों को मजबूत करने में सहायता करती है।

इस सफल प्रारंभिक घटना के साथ, जीटीटीसीआई ने साथी विकास और सहयोग के एक वैश्विक वातावरण को बढ़ावा देने के अपने समर्पण की पुष्टि की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.