तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी (BSP) प्रदेश अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रॉन्ग की हत्या

0 22

तमिलनाडु , 6 जुलाई।तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी (BSP) प्रदेश अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रॉन्ग की शुक्रवार (5 जुलाई) की शाम उनके घर के बाहर छह हमलावरों ने हत्या का दी। पुलिस के अनुसार, आर्मस्ट्रॉन्ग शाम करीब 7 बजे चेन्नई स्थित सेम्बियम इलाके के वेणुगोपाल स्ट्रीट पर अपने घर के कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं से बात कर रहे थे।

इसी दौरान दो बाइक से छह लोग आए और उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इसके बाद हमलावर भाग गए। वहां मौजूद पार्टी कार्यकर्ता आर्मस्ट्रॉन्ग को राजीव गांधी सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें ​मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जमकर प्रदर्शन किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ​आर्मस्ट्रॉन्ग की हत्या को पिछले साल गैंगस्टर अर्कोट सुरेश की हत्या से जोड़कर देख रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बदले की भावना से बसपा नेता की हत्या की आशंका है। अब तक 8 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। उसने पूछताछ की जा रही है।

चेन्नई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, छह में से चार हमलावरों ने फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो की टी-शर्ट पहन रखी थी। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के CCTV फुटेज की जांच की है। वारदात के बाद बसपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.