आज राहुल गांधी का गुजरात दौरा,पीड़ित परिजनों से करेंगे मुलाकात

0 30

अहमदाबाद, 6 जुलाई।18वीं लोकसभा के पहले सत्र में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने कहा कि राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में इस बार बीजेपी को इंडिया गठबंधन हराने जा रहा है. देखना होगा कि राहुल की इस बात में कितना दम होगा. गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज गुजरात के एक दिवसीय दौरे पर हैं. राहुल गांधी इस दौरे पर पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और उनको संबोधित भी करेंगे. इसके अलावा वे राजकोट अग्निकांड पीड़ितों के परिजनों से भी मुलाकात करेंगे.

जानकारी के मुताबिक राहुल गुजरात में हुई विभिन्न हादसों में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार के सदस्यों से भी मिलने जाएंगे, जिनमें राजकोट में आग, वडोदरा में नाव पलटने की घटना और मोरबी पुल ढहने की घटनाएं शामिल हैं.

बता दें, बीते 2 जुलाई को कांग्रेस मुख्यालय के बाहर जब भाजपा की युवा शाखा के सदस्य गांधी की हिंदुओं पर टिप्पणी के विरोध में वहां पहुंचे थे, तब पार्टी कार्यकर्ताओं और भाजपा को सदस्यों के बीच झड़प हुई थी.

पुलिस के अनुसार, विवाद इतना बढ़ गया था कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पथराव किया, जिसमें एक सहायक पुलिस आयुक्त सहित पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. झड़प के एक दिन बाद एलिसब्रिज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो एफआईआर दर्ज की और पांच कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया, जो फिलहाल रिमांड पर हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.