कर्नाटक के हावेरी जिले में दर्दनाक सड़क हादसा में 13 लोगों की मौत

0 28

कर्नाटक, 28 जून।कर्नाटक में शुक्रवार (28 जून) को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. राज्य के हावेरी जिले में पुणे-बेंगलुरु नेशनल हाइवे पर एक सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई. इस सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले 13 लोगों में दो बच्चा भी शामिल है. नेशनल हाइवे पर हुए हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

वैन में 17 लोग सवार थे। पुलिस ने बताया, हादसा सुबह 3.45 पर हुआ। जब वैन हावेरी जिले के बयादागी में हाईवे किनारे खड़ी एक लॉरी से टकरा गई। चार घायलों में से दो आईसीयू में एडमिट हैं।

पुलिस ने कहा कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि, कुछ शव वैन के टूटे हिस्सों में फंस गए थे। फायर ब्रिगेड की मदद से उन्हें निकाला गया। मृतकों की पहचान नागेश, विशालाक्षी, आदर्श, अर्पिता, परशुराम, भाग्य, पुण्य, मनसा, रूपा, सुभद्रा बाई, मंजुला बाई और मंजुला के रूप में की गई है। एक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने हादसे पर दुख जताते हुए लिखा – कर्नाटक के हावेरी जिले में एक बस दुर्घटना में महिलाओं और बच्चों सहित कई तीर्थयात्रियों की मौत की खबर दुखद है। मैं पीड़ितों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करती हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.