सोनाक्षी-जहीर की ट्रोलिंग पर शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

0 38

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों जहीर इकबाल से अपनी इंटरफेथ मैरिज के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें और जहीर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 23 जून को जब सोनाक्षी ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं तो उन्होंने कमेंट सेक्शन ही बंद कर दिया ताकि कोई भी उन्हें ट्रोल न कर पाए।

सोनाक्षी की शादी को लेकर विरोध बिहार तक पहुंच गया। बिहार की हिंदू शिवभवानी सेना के कार्यकर्ता ने शादी को लव जिहाद से जोड़ते हुए धमकी दी कि अगर शत्रुघ्न सिन्हा बेटी की शादी पर दोबारा विचार नहीं करते तो सोनाक्षी को बिहार में नहीं घुसने दिया जाएगा। शादी से जुड़े विवादों और सोनाक्षी और जहीर की ट्रोलिंग पर अब शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने टाइम्स नाउ से बातचीत में कहा, ‘आनंद बख्शी साहब ने ऐसे प्रोफेशनल प्रोटेस्ट करने वालों के लिए बहुत अच्छी बात लिखी थी-कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि कहने वाले अगर बेकार बिना कामकाज के हों तो कहना ही उनका काम बन जाता है। मेरी बेटी ने कोई भी गैरकानूनी या असंवैधानिक काम नहीं किया है। शादी दो लोगों के बीच का एक बेहद पर्सनल डिसीजन होता है। इस पर किसी को कमेंट करने या इंटरफेयर करने की इजाजत नहीं होती है। जो भी लोग शादी का विरोध कर रहे हैं, मैं उन्हें कहूंगा कि जाइए लाइफ में कुछ अच्छा काम कीजिए।

हाल ही में हिंदू शिवभवानी सेना के सदस्य लव कुमार सिंह उर्फ रूद्र ने एक पोस्टर छपवाया था, जिसमें उन्होंने धमकी दी थी कि वो सोनाक्षी को बिहार में घुसने नहीं देंगे।

पोस्टर में लिखा गया था, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी लव जिहाद को बढ़ावा। पूरे देश का इस्लामीकरण करने की कोशिश। शत्रुघ्न सिन्हा जी शादी के फैसले पर पुनर्विचार करें, नहीं तो अपने बेटों लव, कुश और अपने घर रामायणा का नाम तुरंत बदल लें। इससे हिंदू धर्म का अपमान हो रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.