हल्दी-मेहंदी सेरेमनी में एंजॉय करते दिखे सोनाक्षी-जहीर आज होगी सगाई,

0 33

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी करने वाले हैं। इसी बीच बीते दिनों हुई कपल की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को जहीर की बहन और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट सनम रत्नासी के दोस्त जफर अली मुंशी ने शेयर किया है। इन तस्वीरों में जहां एक तरफ सोनाक्षी और जहीर फैमिली मेंबर्स के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में कपल के फ्रेंड्स मेहंदी सेरेमनी एंजॉय करते दिख रहे हैं।

इस शादी में शामिल होने के लिए सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा के भाई और कई फैमिली मेंबर्स अमेरिका से आ रहे हैं। इस बात का खुलासा शत्रुघ्न के दोस्त शशि रंजन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में किया था।

उन्होंने यह भी जानकारी दी कि कपल की रजिस्टर्ड मैरिज जहीर इकबाल के घर पर ही होगी। यह पूरे परिवार के लिए बहुत ही खुशनुमा पल है।

हाल ही में साेनाक्षी और जहीर की फैमिली डिनर पर साथ नजर आई थी। इस दौरान सोनाक्षी के पेरेंट्स शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी वाइफ पूनम सिन्हा, जहीर के पिता इकबाल रत्नासी के साथ नजर आए थे।

चर्चा है कि 22 जून आज यानी कपल सगाई करने वाले हैं। वहीं 23 जून को दोनों सुबह रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे और फिर इसी दिन शाम को मुंबई के दादर स्थित बैस्टियन रेस्टोरेंट में रिसेप्शन पार्टी होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.