मर्डर के आरोपी कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीपाका से जुड़ा एक और मामला

0 34

मर्डर के आरोपी एक्टर दर्शन का पुराना केस भी ओपन हो गया है,यह मामला एक्टर के 39 साल के मैनेजर श्रीधर से जुड़ा है जिन्होंने इस साल अप्रैल में दर्शन के ही फार्महाउस पर सुसाइड कर लिया था। अब लोकल पुलिस इस मामले में फिर से इन्वेस्टिगेशन करके यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं श्रीधर की सुसाइड और दर्शन पर चल रहे रेणुकास्वामी मर्डर केस के बीच में कोई कनेक्शन तो नहीं।

पुलिस के हाथ श्रीधर का एक वीडियो लगा है। सुसाइड से पहले बनाए गए इस वीडियो में श्रीधर ने डिप्रेशन से जूझने का जिक्र किया था। इसके साथ ही उन्होंने अधिकारियों से अनुरोध किया था कि इस मामले से जुड़ी किसी भी जांच में उनके परिवार को शामिल न किया जाए। पुलिस इन्वेस्टिगेशन में एक और हैरान कर देने वाली बात सामने आई है। वो यह है कि दर्शन के एक और पूर्व मैनेजर मल्लिकार्जुन साल 2016 से गायब हैं। कर्नाटक के गडग जिले के मूल निवासी मल्लिकार्जुन, दर्शन के साथ मिलकर काम करते थे। वो एक्टर के फिल्म शेड्यूल और कई अन्य चीजें मैनेज करते थे।

वनइंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक मल्लिकार्जुन ने फिल्म प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन में भी कदम रखा था। बताया जाता है कि फिल्म प्रोडक्शन में मल्लिकार्जुन को काफी नुकसान हुआ, जिससे वो कर्ज में डूब गए। मशहूर कन्नड़ एक्टर अर्जुन सरजा ने भी उन्हें कथित तौर पर 1 करोड़ रुपए उधार दिए थे। अर्जुन ने पैसे ना लौटा पाने पर मल्लिकार्जुन के खिलाफ लीगल एक्शन भी लिया था। श्रीधर, दर्शन के फार्महाउस का काम देखा करते थे। उन्होंने अपने सुसाइड नोट में हस्ताक्षर और अंगूठे के निशान भी लगाए थे और इस कदम को उठाने के पीछे की वजह अकेलापन बताई थी। अपनी मौत से पहले उन्होंने एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.