स्वाति मालीवाल ने अपने साथ हुई मारपीट मामले में INDIA ब्लॉक के नेताओं से मांगी मदद

0 39

नई दिल्ली .18 जून । स्वाति ने सोशल मीडिया पर राहुल और शरद को लिखा लेटर शेयर किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा- मैंने पिछले 18 सालों से जमीन पे काम किया है। 9 सालों में महिला आयोग में 1.7 लाख केस में सुनवाई की है। आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मंगलवार (18 जून) को INDIA ब्लॉक के नेताओं को लेटर लिखा है। स्वाति ने अपने साथ हुई मारपीट मामले में राहुल गांधी और शरद पवार जैसे नेताओं से मदद मांगी है। मामला दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर उनके पीए बिभव कुमार और स्वाति के बीच मारपीट का है।

मैंने बिना किसी से डरे और किसी के आगे झुके महिला आयोग को एक ऊंचे मुकाम पे खड़ा किया। हालांकि, बहुत दुख की बात है कि पहले मुझे मुख्यमंत्री के घर पर बुरी तरह पीटा गया। फिर मेरा चरित्र हनन किया गया। आज मैंने INDIA गठबंधन के सभी बड़े नेताओं को पत्र लिखा है। मैंने सबसे मिलने का समय मांगा है।

स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने 16 मई को FIR दर्ज की थी। स्वाति ​​​​​​ने दावा किया था कि बिभव कुमार ने उन्हें 7-8 थप्पड़ मारे। पेट और प्राइवेट पार्ट पर लात मारी। इससे उनके शर्ट के बटन टूट गए।

मालीवाल के मुताबिक, उनके कपड़े खुल गए थे, लेकिन बिभव ने मारना नहीं छोड़ा। बिभव ने उनका सिर भी टेबल पर पटक दिया। केजरीवाल घर पर थे, लेकिन फिर भी कोई मदद के लिए नहीं आया।

पुलिस ने ​बिभव कुमार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता प्रावधानों के तहत महिला को निर्वस्त्र करने और गैर इरादतन हत्या के प्रयास के इरादे से आपराधिक धमकी, हमला या आपराधिक बल से संबंधित मामले में केस दर्ज किया था। बिभव को 18 मई को सीएम आवास से अरेस्ट किया गया। फिलहाल वो 22 जून तक ज्यूडिशियल कस्टडी में हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.