इनफिनिक्स ने भारत में GenAI क्षमताओं के साथ नया लैपटॉप लॉन्च किया

0 31

नई दिल्ली, 1 जुलाई। इनफिनिक्स ने रविवार को भारत में भविष्य के लिए लैपटॉप का एक इकोसिस्टम बनाने के लिए जनरेटिव आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस क्षमताओं के साथ एक नया लैपटॉप जीरो बुक अल्ट्रा AI PC लॉन्च किया।

इनफिनिक्स जीरो बुक अल्ट्रा AI PC तीन वेरिएंट में उपलब्ध होगा – अल्ट्रा 5 (16GB+512GB) 59,990 रुपये में, अल्ट्रा 7 (16GB+512GB) 69,990 रुपये में और अल्ट्रा 9 (32GB+1TB) 84,990 रुपये में 10 जुलाई से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

इनफिनिक्स इंडिया के सीईओ अनीश कपूर ने एक बयान में कहा, “भारत में AI को तेजी से अपनाए जाने के साथ, यह लैपटॉप एक गेम-चेंजर होगा, जो अपनी किफ़ायती कीमत, उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस और भविष्य के लिए उन्नत सुविधाओं के माध्यम से उपभोक्ताओं के साथ तालमेल बिठाएगा, जो उन्नत AI क्षमताओं की उनकी मांग के साथ पूरी तरह से संरेखित है”।

कंपनी ने कहा कि नया डिवाइस इंटेल के कोर अल्ट्रा प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो पहला सही मायने में तैयार एआई प्रोसेसर है जो क्रांतिकारी एआई क्षमताओं के साथ असाधारण प्रदर्शन को जोड़ता है।

लैपटॉप में 15.6 इंच का डिस्प्ले है जो 400 निट्स तक की अधिकतम चमक का दावा करता है, जीवंत रंगों और गहरे कंट्रास्ट के साथ असाधारण दृश्य सुनिश्चित करता है।

जीरो बुक अल्ट्रा एआई पीसी बेजोड़ कनेक्टिविटी विकल्प प्रदान करता है, जिसमें 6GHz समर्थन के साथ नवीनतम WiFi 6E प्रोटोकॉल शामिल है, जो आश्चर्यजनक 9.6 Gbps थ्रूपुट और सहज ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी प्रदान करता है।

लैपटॉप में “पीसी कनेक्शन” शामिल है जो एंड्रॉइड से विंडोज सुविधाओं को सक्षम करता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.