रील्स बनाने के चक्कर में एक युवती की खाई में गिरकर मौत

0 35

महाराष्ट्र  13 जून।-महाराष्ट्र में रील्स बनाने के चक्कर में एक युवती की 300 फीट नीचे खाई में गिरकर मौत हो गई। मामला औरंगाबाद जिले के सुलीभंजन का है। महिला की पहचान 23 साल की श्वेता दीपक सुरवासे के रूप में हुई है। खाई में गिरने से कुछ सेकेंड पहले का वीडियो भी सामने आया है।

श्वेता सोमवार (17 जून) की दोपहर करीब 2 बजे अपने 25 साल के दोस्त सूरज संजाउ मुले के साथ औरंगाबाद से सुलीभंजन हिल्स गई थी। वह सुलीभंजन में दत्त मंदिर के पास पहाड़ पर डाइविंग सीखते हुए रील्स बना रही थी। इसी दौरान गाड़ी रिवर्स करते समय यह हादसा हुआ।

वीडियो में देखा गया कि श्वेता ड्राइविंग सीट पर बैठकर कार चला रही थी। उसका दोस्त सूरज कार के बाहर से वीडियो शूट कर रहा था। इसी दौरान श्वेता कार रिवर्स करने लगी। तब खाई और कार के बीच महज 50 मीटर की दूरी थी। श्वेता ने कार रिवर्स करते समय ब्रेक लगाने की बजाय एक्सीलरेटर दबा दिया।

वीडियो शूट कर रहा उसका दोस्त उसे क्लच दबाने को कहता है। वह कार रोकने के लिए दौड़ता भी है, लेकिन तब तक गाड़ी तेजी से पीछे खाई में गिर जाती है। हादसे में श्वेता की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद की तस्वीरों में झाड़ियों के बीच फंसी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त दिखाई दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.