अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश रचने वाला पांचवां आरोपी हरियाणा के भिवानी से गिरफ्तार

0 53

नई दिल्ली, 03जून। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश मामले में एक आरोपी हरियाणा से गिरफ्तार हुआ है। गिरफ्तार आरोपी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह का सदस्‍य है। इससे पहले पनवेल पुलिस चार आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। मामले में गिरफ्तार आरोपितों की संख्या पांच हो गई है।

इस घटनाक्रम में 21 लोग शामिल हैं। वहीं 16 संदिग्धों की तलाश अभी जारी है। नवी मुंबई पुलिस ने कहा कि दीपक गोगलिया उर्फ जानी वाल्मीकि को शनिवार को स्थानीय पुलिस की मदद से हरियाणा के भिवानी से गिरफ्तार किया गया है। उसे रविवार को भिवानी में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। मजिस्ट्रेट ने उसे पांच जून तक नवी मुंबई पुलिस की रिमांड पर भेज दिया है।

आरोपी को पनवेल लाया गया है। गोगलिया ने अन्य आरोपितों के लिए आवास की व्यवस्था करने के साथ-साथ रसद और वाहन की सुविधा भी उपलब्ध कराई थी। वह वीडियो कॉल के जरिये अन्य आरोपितों के संपर्क में था।

इससे पहले शनिवार को पुलिस उपायुक्त विवेक पानसरे ने बताया था कि पिछले साल सितंबर-अक्टूबर में साजिश के बारे में जानकारी मिलने के बाद कुछ पुलिस अधिकारियों और मुखबिरों ने बिश्नोई गिरोह के वाट्सएप और अन्य इंटरनेट मीडिया समूहों में होने वाले चैट पर नजर रखना शुरू की थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.