अखिल भारतीय कांग्रेस समिति – रांची द्वारा कैंडल मार्च का आयोजन

0 186

अखिल भारतीय कांग्रेस समिति – रांची द्वारा “बेटियों को बचाओ, भारतीय जनता पार्टी से” कैंडल मार्च का आयोजन

 

रांची, तारीख: 9 मार्च 2024: अखिल भारतीय कांग्रेस समिति – रांची ने “बेटियों को बचाओ, भारतीय जनता पार्टी से” नारे के साथ एक कैंडल मार्च का आयोजन किया। इस मार्च का उद्देश्य भारतीय राजनीतिक पार्टियों के नेताओं द्वारा बेटियों के सम्मान और सुरक्षा की गंभीरता को आंदोलन के माध्यम से जगाना था।

 

इस कैंडल मार्च का आयोजन अखिल भारतीय कांग्रेस समिति – रांची के लोक सभा समन्वयक आदित्य सिन्हा और उनके सहकर्मियों अब्दुल और कलीम अंसारी के नेतृत्व में किया गया। यह मार्च रांची के विभिन्न क्षेत्रों से लोगों को एकजुट करने का उद्देश्य रखता था और उन्हें बेटियों के सुरक्षा के प्रति जागरूक करना था।

इस अभियान में शामिल होने वाले सम्मानित नागरिकों ने भारतीय जनता पार्टी के सांसदों और नेताओं के खिलाफ आंदोलन किया और उनसे बेटियों की सुरक्षा में सकारात्मक कदम उठाने की मांग की।

समापन के दौरान, आदित्य सिन्हा ने कहा, “हम आज एक संदेश देने आए हैं कि बेटियों की सुरक्षा हर किसी की प्राथमिकता होनी चाहिए। हम लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ सरकार से भी बेटियों की सुरक्षा के लिए सख्ती से कदम उठाने की मांग करते हैं।”

 

इस कैंडल मार्च में भाग लेने वाले सभी लोगों का धन्यवाद किया गया और उन्हें बेटियों की सुरक्षा में जागरूकता फैलाने के लिए उनके समर्थन का आभार व्यक्त किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.