राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले रणवीर शौरी ने मांगी माफी, बोले- मैं उन हिंदुओं में से एक था जो…

0 43

मुम्बई, 2जनवरी।  राम मंदिर में भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा का समारोह 22 जनवरी को होगा. इससे पहले बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने अयोध्या पर ऐसा कुछ कहा है, जिसकी चर्चा हो रही है.

रणवीर शौरी ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, मैं उन कई हिंदुओं में से एक था जो अयोध्या में मंदिर बनाने और उसके स्थान पर एक स्मारक या अस्पताल बनाने के लिए बलिदान देने को तैयार थे, ताकि हम समुदायों के बीच लंबे समय से चले आ रहे इस संघर्ष को समाप्त कर सकें.

रणवीर शौरी आगे लिखते है, आज मुझे शर्म आती है कि मैं शांति की वेदी पर धार्मिकता का बलिदान देने को तैयार था. शर्म आती है कि मैं मर्यादा पुरूषोत्तम श्री राम और उनके मूल्यों के लिए खड़ा नहीं हुआ.

आगे एक्टर ने लिखा, सत्य और न्याय के लिए यह लंबी और कठिन लड़ाई लड़ने वाले सभी लोगों को मेरी हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. मैं भगवान राम से भविष्य के लिए क्षमा और सद्बुद्धि की प्रार्थना करता हूं.

अंत में अपने पोस्ट में रणवीर लिखते है, मैं प्रार्थना करता हूं कि धर्म हमारी इस महान भूमि पर अनंत काल तक कायम रहे और अपने साथ भारत के सभी लोगों के लिए स्थायी शांति और समृद्धि लाए. जया श्री राम.

रणवीर शौरी के इस पोस्ट पर कई यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि एक्टर ने कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर-3’, ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’, ‘ट्रैफिक सिग्नल’ , ‘लक्ष्य’, ‘आजा नचले’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

रणवीर शौरी ने फिल्म ‘गुड लक’, ‘सिंह इज किंग’, ‘फैशन’ और ‘चांदनी चौक टू चाइना’, ‘अंग्रेजी मीडियम’, ‘लूटकेस’ में भी काम किया है. उनकी ददार अदाकारी की चाहने वाले कई है.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो रणवीर शौरी ने एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा से साल 2010 में शादी की थी. हालांकि शादी के कुछ साल बाद दोनों अलग हो गए. उनका एक बेटा भी है.

रणवीर और पूजा भट्ट के अफेयर की खबरें भी काफी चर्चा में थी. दोनों काफी समय तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे लेकिन ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका.

Leave A Reply

Your email address will not be published.