विपक्ष नेता अधीर रंजन, सीताराम येचुरी राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित

0 50

नई दिल्ली, 25 दिसंबर। नृपेंद्र मिश्रा,श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास तथा प्रांत अध्यक्ष कपिल खन्ना ने  और  अधीर रंजन चौधरी (लोकसभा विपक्ष नेता) तथा  सीताराम येचुरी, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी नेता को अयोध्या में 22 जनवरी को  रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भाग लेने का निमंत्रण दिया।

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को होगा। इस समारोह में देश और दुनिया भर से लगभग 7,000 वीवीआईपी, गणमान्य व्यक्तियों और विदेशी प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रित किया गया है।

राम मंदिर ट्रस्ट ने समारोह में शामिल होने के लिए क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर, पूर्व कप्तान विराट कोहली, बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी और गौतम अडानी सहित 3,000 वीवीआईपी को विशेष निमंत्रण दिया है।

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने इस समारोह में भाग लेने के लिए भगवान श्री राम और माता सीता की भूमिका निभाने वाले प्रसिद्ध टीवी धारावाहिक रामायण के कलाकारों को भी आमंत्रित किया है। भगवान राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल और माता सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया भी मौजूद रहेंगे.

ट्रस्ट ने अभिषेक के लिए 3,000 वीवीआईपी समेत 7,000 लोगों को निमंत्रण भेजा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.