हमारे 150 सांसदों को सदन से बाहर निकाल दिया गया, लेकिन चर्चा सिर्फ मिमिक्री की है- राहुल गांधी

0 48

नई दिल्ली, 21दिसंबर। लोकसभा में हुई चूक को लेकर बवाल और विवाद जारी है. राज्यसभा और लोकसभा में विपक्षी दलों के सांसदों ने इसे लेकर हंगामा किया और इसके बाद विपक्ष के 150 सांसदों को अब तक निलंबित किया जा चुका है. ये पहला मौका है जब इतनी बड़ी संख्या में सांसदों को एक साथ निलंबित किया गया है. इस बीच निलंबन के बाद विपक्ष के एक सांसद द्वारा राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री को लेकर विवाद गहराता जा रहा है. सभापति जगदीप धनखड़ ने कहा कि उनकी भावनाएं आहत हुई हैं. जो हुआ वो गलत हुआ. इसे लेकर पीएम मोदी भी बयान दे चुके हैं. पीएम मोदी ने जगदीप धनखड़ से बात की और कहा कि वह पिछले 20 साल से ऐसा अपमान सह रहे हैं.

इस पूरे विवाद पर राहुल गांधी ने बयान दिया है. राहुल गांधी ने कहा कि हमारे 150 सांसदों को सदन के बाहर कर दिया गया. ऐसा पहले कभी नहीं हुआ, लेकिन मीडिया में चर्चा मिमिक्री की है. ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. मिमिक्री विवाद पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा- सांसद वहां बैठे थे, मैंने उनका वीडियो शूट किया. मेरा वीडियो मेरे फ़ोन पर है. मीडिया इसे दिखा रहा है. किसी ने कुछ नहीं कहा.

राहुल गांधी ने कहा कि हमारे 150 सांसदों को (सदन से) बाहर निकाल दिया गया है लेकिन मीडिया में उस पर कोई चर्चा नहीं है. अडानी पर कोई चर्चा नहीं, राफेल पर कोई चर्चा नहीं, बेरोजगारी पर कोई चर्चा नहीं. हमारे सांसद निराश होकर बाहर बैठे हैं, लेकिन आप उस (मिमिक्री) पर चर्चा कर रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.