अस्पताल में भर्ती हुए तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव, बाथरूम में गिरने से लगी चोट

0 58

नई दिल्ली, 8दिसंबर। तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव अस्पताल में भर्ती हुए हैं. बताया जा रहा है कि वो एर्रावल्ली में 7 दिसंबर की देर रात अपने फॉर्महाउस में गिर गए. इससे उनकी कमर में चोट आई है. के. चंद्रशेखर राव भारत राष्ट्र समिति (BRS) पार्टी के अध्यक्ष भी हैं. उन्हें हैदराबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

समाचार एजेंसी ANI ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा,”तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री और BRS प्रमुख के. चंद्रशेखर राव को चोट आई है. इसके चलते उन्हें यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया. वे 7 दिसंबर की रात एर्रावल्ली में अपने फॉर्महाउस में गिर गए थे.”

BRS विधायक और के. चंद्रशेखर राव की बेटी कविता कल्वाकुन्तला ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा,

“BRS के अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव गारू को मामूली चोट आई है. फिलहाल वे अस्पताल में विशेषज्ञों की देखरेख में हैं. आप सबके समर्थन और शुभकामनाओं से पिताजी जल्द ही बिल्कुल ठीक हो जाएंगे. आप सभी के प्यार के लिए मैं आभारी हूं.”

जानकारी के अनुसार पूर्व सीएम यशोदा अस्पताल में भर्ती हैं। उनके बाएं पैर में गंभीर चोट आई है। डॉक्टरों की टीम उनकी जांच रही है। शुरुआती रिपोर्ट में यह भी कूल्हे की हड्‌डी टूट गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी के. चंद्रशेखर राव के स्वस्थ्य होने की प्रार्थना की. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर किए एक पोस्ट में उन्होंने लिखा,”तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव गारू को चोट लगी, ये जानकर दुख हुआ. मैं जल्द ही उनके स्वस्थ्य होने और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं.”

Leave A Reply

Your email address will not be published.