संसदीय कार्य मंत्रालय ने “पॉलिसी ट्रेक – वरिष्ठ नीति निर्माताओं और प्रशासकों के साथ जुड़ाव” विषय पर एक संवादात्मक सत्र का आयोजन किया

0 19

नई दिल्ली, 7अप्रैल। संसदीय कार्य मंत्रालय ने इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस के अनुरोध पर संसद में बुधवार 5 अप्रैल, 2023 को “पॉलिसी ट्रेक – वरिष्ठ नीति निर्माताओं और प्रशासकों के साथ जुड़ाव” विषय पर एक संवादात्मक सत्र का आयोजन किया। संसदीय कार्य मंत्रालय के सचिव गुडे श्रीनिवास ने भारत की संसद के कार्यों के संबंध में प्रतिभागियों के साथ बातचीत की और प्रतिभागियों द्वारा उठाए गए विभिन्न प्रश्नों के उत्तर भी दिए। इस सत्र में कुल 45 प्रतिभागियों ने भाग लिया।

यह संवादात्मक सत्र इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस के मध्य-करियर पेशेवरों के लिए सार्वजनिक नीति में उन्नत प्रबंधन कार्यक्रम के हिस्से के रूप में आयोजित किया गया था। सार्वजनिक नीति में उन्नत प्रबंधन कार्यक्रम कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग का एक कार्यक्रम है। इस संवादात्मक सत्र में आईएएस, आईपीएस, आईआरएस, आईआरटीएस, आईपी एवं टीएएफएस, राज्य लोक सेवाओं के अधिकारी, निजी एवं गैर-लाभकारी क्षेत्रों के वरिष्ठ अधिकारी और विधानसभा के सदस्य शामिल थे।

प्रतिभागियों को संसद के दोनों सदनों को देखने का अवसर मिला और इस दौरे को यादगार बनाने के लिए संसद परिसर के भीतर एक सामूहिक तस्वीर भी ली गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.