ब्लिट्ज इंडिया ने इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में किया एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन

0 63

नई दिल्ली, 28 फरवरी। देश में पत्रकारिता के विकास की एक साल की सफल यात्रा का जश्न मनाने के लिए, ब्लिट्ज इंडिया ने 18 फरवरी को नई दिल्ली में इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया।

मंच पर हाई-प्रोफाइल गणमान्य व्यक्तियों के अलावा, इस कार्यक्रम में शिक्षाविदों, कानून, राजनीति, नौकरशाही और पत्रकारिता के क्षेत्र में कुछ शीर्ष नामों ने भाग लिया।

भारत के सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता शाम के मुख्य अतिथि थे, जबकि यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक विशिष्ट अतिथि थे।

जस्टिस रंजना प्रसाद देसाई, चेयरपर्सन, प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया, G20 शेरपा अमिताभ कांत और पूर्व नौकरशाह ओम पाठक सम्मानित अतिथि थे।

इस अवसर पर ब्लिट्ज लीगल नामक समाचार पत्र के कानूनी पूरक के अलावा, ब्लिट्ज इंडिया के यूके संस्करण के लॉन्च का भी अवसर मिला। एक उन्नत वेबसाइट और ब्लिट्ज इंडिया का यूट्यूब चैनल भी एक साथ लॉन्च किया गया।

अपने उद्घाटन भाषण में, ब्लिट्ज इंडिया के अध्यक्ष और संपादक-प्रमुख दीपक द्विवेदी ने विकास समाचारों पर केंद्रित समाचार पत्र के लॉन्च के पीछे के तर्क, नकारात्मकता और आरोपों के बारे में बात की, जिसे शुरुआती चरणों में झेलना पड़ा और उनका संकल्प मिशन को और अधिक जोश के साथ आगे बढ़ाएं।

सभी चार गणमान्य व्यक्तियों ने अपने भाषणों में ब्लिट्ज इंडिया के अग्रणी प्रयासों की सराहना की और देश के अन्य सभी प्रकाशनों को इसका पालन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

सरकार द्वारा अपनाए जा रहे विकास एजेंडे और व्यक्तियों और संस्थानों द्वारा की जा रही सभी सकारात्मक पहलों को देश और विदेश के सभी कोनों में उजागर करने और फैलाने की आवश्यकता है, उन्होंने जोर दिया।

दो घंटे के मेगा इवेंट के बाद शानदार डिनर का आयोजन किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.