दिल्ली में कोहरे के कारण 34 फ्लाईट लेट, आज 32 ट्रेनें भी चल रहीं देरी से

0 106

नई दिल्ली, 7जनवरी। इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे, दिल्ली ने कोहरे के कारण कम दृश्यता की स्थिति के मद्देनजर एक सलाह जारी की है और प्रक्रिया शुरू की है. हवाईअड्डे के अधिकारियों ने शनिवार को यात्रियों को एक परामर्श में कहा कि हवाईअड्डे पर कम दृश्यता के खतरे से निपटने के लिए हवाईअड्डे पर कई प्रक्रियाएं की गई हैं.उन्होंने कहा कि फिलहाल सभी उड़ान संचालन सामान्य है.

दिल्ली हवाई अड्डे ने जानकारी दी है कि मौसम और अन्य संबंधित मुद्दों के कारण दिल्ली हवाई अड्डे से लगभग 34 घरेलू प्रस्थान उड़ानें विलंबित हुईं. हवाई अड्डे पर विभिन्न गंतव्यों से आने वाली 12 से अधिक उड़ानें विलंबित हैं.

अधिकारियों ने कहा कि हालांकि, हवाईअड्डे ने यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे उड़ान के बारे में नवीनतम जानकारी के लिए संबंधित एयरलाइन से संपर्क करें. कोहरे और कम दृश्यता की स्थिति के कारण शुक्रवार को कई उड़ानें विलंबित रहीं.

कोहरे के कारण 32 ट्रेनें चल रहीं लेट
भारतीय रेलवे ने जानकारी दी है कि सात जनवरी को घने कोहरे के कारण 32 ट्रेनें निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं. रेलवे ने ट्रेनों की लिस्ट जारी की है. बिहार-यूपी-बंगाल से दिल्ली आनेवाली ट्रेनें लेट हैं.

 

अगले 24 घंटों के दौरान पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ के कई हिस्सों में घने से बहुत घने कोहरे की स्थिति रहने की संभावना है. हालांकि, इसके बाद कोहरे से राहत मिलेगी. पिछले 24 घंटों में, उत्तर-पश्चिम भारत के मैदानी इलाकों के कई हिस्सों में और मध्य प्रदेश के आस-पास के इलाकों में न्यूनतम तापमान एक से पांच डिग्री सेल्सियस के बीच रहा.

राजस्थान के बीकानेर में सबसे कम न्यूनतम तापमान 0.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. बीते दिन (6 जनवरी) सुबह के समय पूर्वी मध्य प्रदेश के कुछ इलाकों और हिमाचल प्रदेश, बिहार, पश्चिम मध्य प्रदेश, असम, मेघालय और त्रिपुरा के अलग-अलग इलाकों में घना कोहरा छाया रहा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.