जनता पार्टी के केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण के निरीक्षण में अनुसूचित पार्टी अध्यक्ष और राष्ट्रीय कार्यकारी परिषद के चुनाव संपन्न

0 44

नई दिल्ली ,10 नवंबर।ऐतिहासिक और क्रांतिकारी राजनीतिक पार्टी “जनता पार्टी” अपने अवतरण के बाद देश के विभिन्न राज्यों में सक्रिय रूप से बढ़ रही है। सर्वविदित है कि इस पार्टी का शंखनाद लोकनायक श्री जयप्रकाश नारायण जीके आह्वान पर हुआ था इस ऐतिहासिक राजनीतिक पार्टी का पुनर्गठन कार्य संपन्न हुआ है।

7 नवंबर 2022 को जनता पार्टी के केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण के निरीक्षण में अनुसूचित पार्टी अध्यक्ष और राष्ट्रीय कार्यकारी परिषद के चुनाव संपन्न हो गए हैं।

इस अवसर पर प्रेस क्लब ऑफ इंडिया, नई दिल्ली में एक प्रेस वार्ता आयोजित की गई। नवनिर्वाचित पार्टी अध्यक्ष श्री. राजकिशोर यादव ने जेपी विचारधारा की महत्वपूर्ण भूमिका और प्रगतिशील एवं समावेशी राजनीति की नीति पर चर्चा की। उन्होंने केंद्र में वर्तमान सरकार के तानाशाही शासन पर अपनी गहरी चिंता व्यक्त की, जो अपनी जांच एजेंसियों के माध्यम से लोगों को अपनी दयनीय राजनीति और उनकी विनाशकारी नीतियों के लिए आतंकित कर रही है। देश के कुछ व्यवसायियों को लाभ पहुंचाने के लिए राष्ट्रीय संपत्ति पीएसयू की बिक्री करना राष्ट्र संहारक निती हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.